भाई ने बहन को पीटा वजह वैलेंटाइन डे बना..

उज्जैन–प्यार का दिन, प्यार के इजहार का दिन। अपने जज्बातों को शब्दों में बयां करने के लिए शायद इस दिन का हर धड़कते हुए दिल को बेसब्री से इंतजार होता है। हम बात कर रहे हैं वैलेंटाइन डे की। लेकिन इस दिन उज्जैन में कुछ और ही देखने को मिला जब एक भाई ने अपनी बहन की पिटाई कर दी अमृता और रोहित आपस में बातचीत कर रहे थे ।

इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद खिचड़ी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों भाई बहन को लाठी-डंडे से जमकर पीटा दोनों के बीच मारपीट हुई जिससे दुल्हन हो गए मारपीट की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया लोगों का जमावड़ा लगने लगा। इंदौर से आई अमृता ने बताया दिलीप अपनी दूसरी पत्नी को मेरे खिलाफ भड़काता है।

अमृता बार-बार फोन लगाती है जिसको लेकर उसकी पत्नी ने इंदौर में आकर मारपीट की थी इस बात को लेकर चर्चा करने के लिए हम उज्जैन आए थे। लेकिन दिलीप ने अपने साथियों के साथ मारपीट की जिसमें मेरा भाई और मैं घायल हो गए मारपीट के बाद युवक और युवती ने दिलीप की खिचड़ी का ठेला पलट दिया जमकर तोड़फोड़ हुई जब पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में दिया। तो दोनों पक्ष का मेडिकल करवाया और मारपीट के खिलाफ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया पुलिस ने बताया कि प्रेम के चलते वैलेंटाइन डे पर युवक ने युवती को प्रपोज करने के लिए उज्जैन आया था। लेकिन बात बिगड़ गई और बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों पक्ष मारपीट पर आमादा हो गए फोन लगाने को लेकर दोनों भाई बहन दीपक से  चर्चा करने आए थे। इसी दौरान मारपीट हो गई।

Related Articles

Back to top button