100 करोड़ का ड्रीम पार करने वाली है ड्रीम गर्ल, जानिए वजह

0
62

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream Girl) लोगों को खूब पंसद आ रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते 72.20 करोड़ रुपये की कमाई की, तो वहीं दूसरे हफ्ते भी फिल्म(Dream Girl) की धमाकेदार कमाई करने का सिलसिला जारी है। इस फिल्म(Dream Girl) ने रविवार को 11.05 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपने दूसरे वीकेंड (शुक्रवार, शनिवार, रविवार) को 25.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की यही रफ्तार कायम रही तो फिल्म सोमवार को 100 करोड़ की कमाई का पड़ाव पार कर लेगी। तो वहीं बात सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोर की करें, तो इस फिल्म ने सवा सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ड्रीम गर्ल(Dream Girl) ने दस दिन में कुल 97.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरे हफ्ते की कमाई के आधार पर अब यह फिल्म एक विलेन के बाद एकता कपूर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी, तो वहीं आयुष्मान के लिए भी बधाई हो के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है।

फिल्म की धमाकेदार कमाई के पीछे सबसे बड़ी वजह है कि इस शुक्रवार को रिलीज हुई कोई भी फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब नहीं हो सकी हैं। पिछले हफ्ते प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास जैसी फिल्में रिलीज हुई थी, लकिन इनमें से कोई भी फिल्म ज्यादा पसंद नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here