आ गया सांड़ की आंख का ट्रेलर, 50 साल की उम्र में दो दादियों ने यूँ मचा दिया धमाल

0
149

तापसी पन्नू(Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर(Bhoomi Pednekar) स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर(Trailer) रिलीज हो गया है। जिससे ट्विटर पर शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा है कि “आ गया… मेहनत से हमारा प्यार… लेकिन ये वाला हम सब की माताओं को समर्पित है|” फिल्म का ट्रेलर(Trailer) 3 मिनट 6 सेकंड का है जोकि काफी दमदार है।

आपको बता दें कि इस फिल्म यूपी के जौहरी गांव पर बनी है, जोकि साल 1988 तक भारत की किसी अन्य गांव की तरह ही था, लेकिन फिर गांव में कुछ ऐसा हुआ जो इसे नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर ले गया। 50 की उम्र में दो दादियों ने अपनी बच्चियों की खुशियों के लिए बंदूक उठाई। इसने उन दोनों को उस मुकाम पर पहुंचा दिया जिसकी कल्पना भारत ने शायद ही कभी की थी। उन्होंने कुल मिलाकर 352 मैडल्स जीते जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके गांव को भी मशहूर कर दिया।

महिलाओं के संघर्ष पर है ट्रेलर

ये फिल्म तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर(Trailer) सही मायने में ये दिखाता है कि महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं, लेकिन उन्हें ज्यादातर मामलों में ही वो क्रेडिट मिलता है जिसकी वे हकदार हैं, हालांकि जब वही महिला अपने लिए कुछ करने की कोशिश करती है तो समाज उन्हें रोकने और सीमित करने की कोशिश करता है। इस फिल्म में उन्हीं सीमाओं और परिधियों को तोड़ कर बाहर निकलती दो ऐसी महिलाओं की कहानी है। जिसने विश्व स्तर पर मुकाम बनाया है।

ट्रेलर में तापसी और भूमि का अभिनय दमदार जान पड़ रहा है और बैकग्राउंड स्कोर, म्यूजिक, स्क्रीनप्ले व डायलॉग भी काफी हद तक प्रभावित करते हैं |हालांकि फिल्म का वास्तविक प्रदर्शन कैसा होगा ये फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा| फिल्म 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और इसके हाउसफुल समेत कई अन्य फिल्मों से क्लैश करने की भी गुंजाइश है जो इस मौके पर रिलीज होने जा रही हैं| देखना होगा कि क्या इसकी रिलीज डेट में कोई बदलाव होता है या नहीं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here