ड्रीम गर्ल का टीजर रिलीज़ होते ही करने लगे लोग बॉयकॉट 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2 का अनाउंसमेंट हो चुका है।

ड्रीम गर्ल का टीजर रिलीज़ होते ही करने लगे लोग बॉयकॉट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2 का अनाउंसमेंट हो चुका है। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना ‘पूजा’ बनकर दर्शकों के दिल जीतते नज़र आएंगे। ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर रिलीज होते ही फैंस का फूटा गुस्सा, फिल्म मेकर्स ने लोगों को फिल्म की स्टारकास्ट से रूबरू करवाया है।

हालांकि टीजर में अनन्या पांडे को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद ट्विटर पर अनन्या पांडे को लेकर मीम्स वायरल होने लगे हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या का नाम सुनते ही लोगों ने अपनी नाराज़गी जतानी शुरू कर दी है, साथ ही फिल्म के अनन्या की कास्टिंग को नेपोटिज्म की जीत बता दिया है।

वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अरे नहीं यार। जबरदस्ती का हर फिल्म में घुसेड़ना अच्छी बात नहीं है। बस ये एक कास्टिंग बदल दो।“ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नेपोटिज्म जीत गया है।

बॉलीवुड के गिरने का यही कारण है। ये लोग कभी सबक नहीं सीखेंगे। लोग फिल्म से नाखुश नहीं है बल्कि अनन्या पाण्डे की कास्टिंग से लोगो को हो रही है दिक्कत |

 

 

 

Related Articles

Back to top button