पूर्व प्रधानमंत्री अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने कहा हालत गंभीर…

दिल्ली– भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा को मनिपाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वे रुटीन चेक-अप के लिए अस्पताल आए थे और उनके पैरों में सूजन थी। अभी के लिए उन्हें अस्पताल में एडमिट कर लिया गया है। उनकी सेहत को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है।इससे पहले भी देवगौड़ा बीमार पड़ चुके हैं, ज्यादा उम्र होने की वजह से वे कई बीमारियों से जूझ रहे हैं।

इस समय डॉक्टर्स मनिपाल अस्पताल में उनका इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने एचडी देवगौड़ा को एक हफ्ता रेस्ट करने लिए कहा है। किस वजह से उनके पैरों में सूजन आई है, अभी तक स्पष्ट नहीं। वैसे कुछ दिन पहले पूर्व सीएम और देवगौड़ा के बेटे एचडी कुमारस्वामी अपने पिता के बारे में जिक्र करते हुए भावुक हो गए थे।एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि मैं भावुक व्यक्ति हूं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय कर्नाटक चुनाव सिर पर है, इस साल के अंत में वहां पर विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।कांग्रेस और बीजेपी के बीच तो सीधा मुकाबाला माना ही जा रहा है, दोनों दलों की चिंता जेडीएस भी बढ़ा रही है।कई ऐसी सीटे हैं जहां पर जेडीएस की अच्छी उपस्थिति है।पार्टी किंग मेकर बनने की पूरी कोशिश करने वाली है।

Related Articles

Back to top button