Lock Upp 2 में फिर से आ सकती हैं ,कंगना रनौत..

मुंबई –Lock Upp 2 कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 खत्म हो गया है, जिसके बाद अब दर्शकों के बीच कंगना रनौत के शो लॉकअप 2 की चर्चा शुरू हो गई है। इस शो को शुरू होने में थोड़ा वक्त है लेकिन सोशल मीडिया पर लॉकअप 2 से जुड़े काफी सारे अपडेट सामने आ रहे हैं। एकता कपूर अपने इस रियलिटी शो को वाइल्ड बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं, जिसके चलते एकता ने टीवी के हिट अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी शो के लिए अप्रोच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, अब एकता कपूर ने हिट अभिनेता करण पटेल को अप्रोच किया है।Lock Upp 2 में तहलका मचाने आ रहा है टीवी का यह हिट अभिनेता, बंपर TRP के लिए एकता कपूर ने मारा छक्का ।एकता कपूर का शो लॉकअप 2 शुरू होने से पहले ही चर्चा में है। शो में एकता एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट लाने की कोशिश कर रही हैं। अब टीवी के हिट अभिनेता करण पटेल को भी अप्रोच किया गया है।

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 खत्म हो गया है, जिसके बाद अब दर्शकों के बीच कंगना रनौत के शो लॉकअप 2 की चर्चा शुरू हो गई है। इस शो को शुरू होने में थोड़ा वक्त है लेकिन सोशल मीडिया पर लॉकअप 2 से जुड़े काफी सारे अपडेट सामने आ रहे हैं। एकता कपूर अपने इस रियलिटी शो को वाइल्ड बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं, जिसके चलते एकता ने टीवी के हिट अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी शो के लिए अप्रोच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, अब एकता कपूर ने हिट अभिनेता करण पटेल को अप्रोच किया। टीवी के शानदार एक्टर हैं, जिन्हें सीरियल ये हैं मोहब्बते के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, वह रिलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं और अब वह कंगना रनौत के लॉकअप में कैद हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर लॉकअप 2 से जुड़े अपडेट देते वाले एक फैन पेज ने एक पोस्ट किया है, जिसके मुताबिक, शो में करण पटेल को लाने के लिए एकता हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं।

इसके लिए एक्टर को मोटी रकम भी ऑफर हुई है। हैरानी की बात यह है कि करण पटेल भी इस ऑफर पर विचार कर रहे हैं। यानी की अगर सब कुछ ठीक रहा तो करण इस शो में तहलका मचाने आ सकते हैं। वहीं, करण के आने से शो की टीआरपी को भी फायदा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button