दिग्विजय सिंह ने साधा ज्योतिरादित्य पर निशाना, कहा-माधवराव से तुलना ठीक नहीं

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनावों को लेकर प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है और दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इस चुनाव प्रचार से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं और कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए नेताओं पर बिकाऊ होने का आरोप लगा रहे हैं। अब उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। उन्होंने एक अखबार में प्रकाशित समाचार का हवाला देते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य की स्व. माधवराव सिंधिया से तुलना ठीक नहीं है।

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट पर एक अखबार में प्रकाशित खबर को ट्वीट किया है, जिसमें लिखा हुआ है कि ग्वालियर की तत्कालीन सिंधिया रियासत से ताल्लुक रखने वाले दिवंगत वरिष्ठ कांग्रेस नेता माधवराव सिंधिया का ग्वालियर चंबल अंचल में खासा प्रभाव था। उनके पुत्र श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मुख्य रूप से इसी अंचल में सक्रिय हैं। इस खबर को लेकर उन्हें ट्वीट किया है कि -‘माधवराव जी सिंधिया के साथ मैंने बहुत ही निकटता के साथ काम किया है। उनकी तुलना ज्योतिरादित्य जी से करना माधवराव जी के साथ अन्याय होगा। कांग्रेस ने माधवराव जी व ज्योतिरादित्य जी को भरपूर सम्मान व अवसर दिया है।’ उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि -भाजपा में सिंधिया के ये क्या हाल हैं!

दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये पूर्व विधायकों और भाजपा उम्मीदवारों पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि -‘करोड़ों में बेच दिया, जयचंदों ने जनादेश, गद्दारों को सबक सिखाने, तैयार खड़ा मध्यप्रदेश। शिवराज सिर्फ धोखा है।

Related Articles

Back to top button