धर्मशाला : इंदौरा में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

धर्मशाला। कांगड़ा जिला के इंदौरा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव सड़क किनारे खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला। युवक की पहचान 24 वर्षीय हरीश कुमार पुत्र सरेंद्र सिंह, गांव भपू तहसील इंदौरा के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक बीती शाम अपनी बाइक पर घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर नही लौटा। शुक्रवार सुबह किसी ने परिजनों को युवक के शव के इंदौरा-पठानकोट बाया डाह-कुलाड़ा सड़क मार्ग के किनारे पड़े होने की सूचना दी जिसके बाद परिजन मौके पर पंहुचे। परिजन यवुक को क्षेत्रीय अस्पताल इंदौरा ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पंहुची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटना की जानकारी आला पुलिस अधिकारियों सहित फॉरेंसिक टीम को भी दी। जिसके बाद घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस के मुताबिक जिस बाइक से उक्त युवक घर से निकला था वह घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर एक चौक पर खड़ी मिली। जबकि उसका शव गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर पड़ा मिला। ऐसे में पुलिस भी अब विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुट गई है।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस हालात में उक्त युवक का शव मिला है उससे मामला हत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। इंदौरा थाना में मामला दर्ज किया गया तथा पुलिस सभी तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले से जल्द पर्दा उठ जाएगा।

Related Articles

Back to top button