लालू – सोनिया की मुलाकात पर केशव प्रसाद मौर्य का बयान आया सामने ,कहा -इस मुलाकात से कोई…….

डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर नीतीश कुमार यूपी से चुनाव लड़े तो जमानत जब्त हो जाएगी. उनकी औकात दो ही सीट की है और ये बात बिहार की जनता ने भी बता दी है

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) भदोही (Bhadohi) दौरे पर पहुंचे, यहां उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत विपक्ष के तमाम नेताओं पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी में अगले 25 साल तक सपा की सरकार नहीं बन पाएगी और ये पार्टी धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगी. वहीं दिल्ली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की मुलाकात पर बड़ा देते हुए कहा कि 2024 में पहले से ज्यादा सीटें हम जीतने जा रहे हैं. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर वो यूपी से चुनाव लड़े तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी. नीतीश कुमार की हैसियत दो सांसद की है.

विरोधियों पर केशव मौर्य ने किया हमला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने तय समय से देर बाद शाम को भदोही पहुंचे, जहां उन्होंने पहले बीजेपी कार्यालय में सांसद विधायक और पार्टी के पदाधिकारियों संग मुलाकात कर जनपद की मौजूदा स्थिति को जाना. इसके बाद वह गजधरा गांव में पहुंचे जहां उन्होंने कई योजना के लाभार्थियों को लाभान्वित किया और कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों और कालीन उद्योग से जुड़े बड़े उद्यमियों के साथ समीक्षा बैठक की. बाद में कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने सपा अध्यक्ष समेत तमाम विरोधियों को आड़े हाथों लिया.
सोनिया-नीतीश-लालू की मुलाकात पर कही ये बात
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दिल्ली में सोनिया, नीतीश और लालू प्रसाद की मुलाकात हुई है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 100 में से 60 हमारा है. 40% वोटों में बटवारा है और बंटवारे में भी हमारा वोट है. पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 में पहले से ज्यादा सीटें हम जीतेंगे और यूपी में 80 में 80 सीट जीतकर केंद्र में सरकार बनाएंगे.
नीतीश यूपी से चुनाव लड़े तो हो जाएगा ऐसा हाल
डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर नीतीश कुमार यूपी से चुनाव लड़े तो जमानत जब्त हो जाएगी. उनकी औकात दो ही सीट की है और ये बात बिहार की जनता ने भी बता दी है. 2014 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने मोदी जी को छोड़ अपने चेहरे के दम पर चुनाव लड़ें और उनका क्या हश्र हुआ सब जानते हैं. उनकी हैसियत कौड़ी के तीन हो गई है. बीजेपी के साथ होते तो उनका कद रुतबा सब बड़ा होता और अब उन्होंने जहां गठबंधन किया है, 2024 में सब पता चल जाएगा.
अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात
केशव मौर्य ने अखिलेश यादव की सपा को आईना दिखाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का उत्तर प्रदेश से खात्मा होता जा रहा है, अगले 25 साल तक इसका कोई भविष्य नहीं है. अखिलेश लड़ते रहे कोशिश भी करते रहे लेकिन उनका काम खत्म हो चुका है. अब सरकार में कभी नहीं आना है. वहीं कांग्रेस को भी नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को मोदी जी ने पछाड़ दिया है. परिवारवाद की राजनीति को खत्म करते हुए उन्होंने देश की जनता को जागरूक किया है. गांधी परिवार की एकछत्र माया को समाप्त कर दिया है. गांधी परिवार में अध्यक्ष पद की कुर्सी भी छीन गई, कांग्रेस वाले “कुछ का साथ कुछ का विकास” की राजनीति छोड़ दे, समय रहते चेत जाएं नही तो सब खत्म हो जाएंगे.
केशव मौर्य ने उत्तराखंड में अंकिता मर्डर केस पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि मुझे सब पता है और मेरी जानकारी में है. वहां इस घटना ने सबको झकझोर दिया है. उत्तराखंड की सरकार ने तत्काल कार्रवाई कर सख़्त कदम उठाया है. सभी आरोपी जेल में है और पीड़ित परिवार को पूरा न्याय मिलेगा, ऐसी घटना देश-प्रदेश में नहीं होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button