ओम प्रकाश राजभर की डूब गई लुटिया , 1000 कार्यकर्ता छोड़ सकते है पार्टी !

प्रदेश स्तर के तमाम सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर नई पार्टी का दामन थामेंगे. वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के खिलाफ एक नई पार्टी का गठन भी किया जाएगा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में छिड़ी बगावत के बीच बागी नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को बड़ा झटका देने की तैयारी शुरू कर दी है. मऊ में सुभासपा (SBSP) के बागी नेता और पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेन्द्र राजभर (Mahendra Rajbhar) और पूर्व जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर (Ramjit Rajbhar) समेत कई कार्यकर्ताओं ने मऊ (Mau) में एक प्रेसवार्ता की और नई पार्टी के गठन का एलान किया. उन्होंने दावा किया सुभासपा के प्रदेश स्तर के तमाम कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर उनके साथ आएंगे.

ओम प्रकाश राजभर को बड़ा झटका देने की तैयारी

सुभासपा के बागी नेता महेन्द्र राजभर ने कहा कि मऊ शहर के मेन मार्केट में गृहस्थ प्लाजा में महापंचायत का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रदेश स्तर के तमाम सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर नई पार्टी का दामन थामेंगे. वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के खिलाफ एक नई पार्टी का गठन भी किया जाएगा. जिसका नाम सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी रखा जाएगा. इसे लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है, जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा.

 

हजार से ज्यादा कार्यकर्ता छोड़ सकते हैं सुभासपा

इस पूरे मामले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने बताया कि सुभासपा के खिलाफ एक नई पार्टी का गठन कल किया जाएगा जिसको लेकर महापंचायत बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि हम लोग कल ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ नई पार्टी का एलान कर देंगें. उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर अपनी पार्टी और मूल सिद्धांतों से भटक गए हैं. परिवारवाद की पार्टी बना ली है. उन्होंने दावा किया कि सुभासपा से करीब 1000 कार्यकर्ता छोड़कर हमारी नई पार्टी का दामन थामेंगे. कल हम सुभासपा को पूरी तरह से झटका देने की तैयारी कर रहे हैं और कल पूरी रणनीति के साथ नई पार्टी का गठन भी कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button