पीएम नरेंद्र मोदी सौंप रहे है राखी सावंत को ये बड़ी जिम्मेदारियां?

अभिनेत्री राखी सावंत ने रविवार को कहा कि वह 2024 का आम चुनाव लड़ेंगी, उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं

अभिनेत्री राखी सावंत ने रविवार को कहा कि वह 2024 का आम चुनाव लड़ेंगी, उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं, तो कोई कारण नहीं है कि वह बॉलीवुड में काम करने के बाद मुख्यमंत्री नहीं बन सकतीं।उनकी टिप्पणी अभिनेता से भाजपा सांसद बनी हेमा मालिनी की हाल ही में मथुरा से चुनाव लड़ने वाले “फिल्मी सितारों” के बारे में पत्रकारों को दी गई प्रतिक्रिया के मद्देनजर आई है – जिस निर्वाचन क्षेत्र का वह प्रतिनिधित्व करती हैं। वह कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मंदिर शहर से चुनाव लड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं। बॉलीवुड की अंतिम ‘ड्रीम गर्ल’ कहलाने वाली मालिनी ने कहा, “कल राखी सावंत भी चुनाव लड़ेंगी।” सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा करते हुए उन पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी डालने और उन्हें “भूमिका” के योग्य मानने के लिए पीएम को धन्यवाद दिया। सावंत ने कहा, “मुझे चुनाव लड़ने का मौका देने के लिए धन्यवाद, जैसा कि हेमा मालिनी जी पहले ही घोषणा कर चुकी हैं।” सावंत ने कहा कि वह बचपन से ही देश की सेवा करती रही हैं। “मैं केवल देश की सेवा के लिए पैदा हुई थी और मैं इसकी सेवा करना चाहती हूं”, उसने कहा।

 

ज्यादातर अपने आइटम नंबरों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कहा कि यह एक “आश्चर्य” बना रहेगा, जिसके खिलाफ वह चुनाव लड़ेंगी। सावंत ने कहा, “इसलिए, मैं 2024 का चुनाव लड़ूंगा, लेकिन किसके खिलाफ यह आश्चर्य की बात होगी।” सावंत राजनीति या राजनीतिक हरकतों के लिए नए नहीं हैं। 2014 में, उन्होंने अपने राष्ट्रीय अपना दल के उम्मीदवार के रूप में मुंबई उत्तर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा, और भारी अंतर से हार गईं। बाद में, वह रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) में शामिल हो गईं।

Related Articles

Back to top button