किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों का प्रदर्शन

इस संबंध में प्रदर्शनकारियों के द्वारा एक ज्ञापन संबंधित अधिकारी को भी सौंपा गया

शामली की जिला कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोकदल के 2 विधायकों के नेतृत्व में दर्जनों किसानों ने पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी बकाया गन्ना भुगतान, आवारा पशुओं के समाधान और विद्युत विभाग की मनमानी के विरोध में शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे थे.इस संबंध में प्रदर्शनकारियों के द्वारा एक ज्ञापन संबंधित अधिकारी को भी सौंपा गया।

दरअसल आपको बता दें कि शामली में राष्ट्रीय लोक दल के सदर विधायक प्रसन्न चौधरी और थानाभवन से विधायक अशरफ अली के नेतृत्व में दर्जनों किसानों ने शामली कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों का कहना था कि आज शामली जिले में किसानों का बड़ी संख्या में गन्ना भुगतान बकाया है, जिस की सरकार भुगतान नहीं कर रही है…साथ ही शामली जिले में आवारा पशुओं किसानों की फसलें नष्ट कर रहे हैं, यही नहीं विद्युत विभाग के अधिकारियों पर भी उन्होंने मनमानी करने के आरोप लगाए।

सरकार नहीं कर रही गन्ने का भुगतान

विधायकों का कहना था कि जब सरकार गन्ने का भुगतान ही नहीं कर रही है, तो किसानों के बकाया होने पर कनेक्शन क्यों काटे जा रहे हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि 2 वर्षों से मिलिट्री की भर्ती ना होने के कारण बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवा बेरोजगार है और बकाया भुगतान ना होने के कारण किसानों में निराशा है, आज यह स्थिति है युवा और किसान दोनों ही आत्महत्या करने के रास्ते पर आकर खड़े हो गए हैं, यदि इन समस्याओं का समाधान जल्द नहीं किया गया तो, राष्ट्रीय लोकदल एक बड़ा जन आंदोलन करेगा। इस संबंध में एक ज्ञापन संबंधित अधिकारी को भी सौंपा गया।

Related Articles

Back to top button