लखनऊ : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अमिताभ बच्चन, सलमान खान सहित अन्य दिग्गजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला एक नया मोड़ लेता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बेहद आक्रोशित हैं। हर कोई यह जानना चाह रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? आखिर उनकी आत्महत्या के पीछे कारण क्या था? हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकारों पर उंगलियां उठ रही है। ऐसे में बिहार के एक वकील द्वारा सलमान खान, करण जौहर और संजय लीला भंसाली सहित आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की सुनवाई गुरुवार दोपहर 1:00 बजे होगी। वही अब लखनऊ के हाई कोर्ट अधिवक्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करने की मांग को लेकर अर्जी डाली है। इस अर्जी में अमिताभ बच्चन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की गई है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में लखनऊ में हाई कोर्ट अधिवक्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग को लेकर अर्जी डाल दी है। इस अर्जी में सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज करने की मांग की गई है। इस अर्जी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई है। इस अर्जी पर आज 1:00 बजे सुनवाई भी होनी है।

बता दें कि सलमान खान, करण जौहर जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों पर सुशांत सिंह राजपूत ही मौत को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन लोगों के खिलाफ काफी आक्रोशित माहौल हो चुका है। ऐसे में अमिताभ बच्चन का नाम सामने आना एक बड़ा विवाद बन सकता है। हालांकि इस समय बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों को सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। ये मेगास्टार कभी लोगों के दिलों पर राज किया करते थे लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने सभी को आक्रोशित कर दिया है। इसी के साथ बॉलीवुड के इन दिग्गजों पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर भी लखनऊ में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

Related Articles

Back to top button