दिल्ली का एक और कोरोना वॉरियर कोरोनावायरस पॉजिटिव, एम्स में तैनात ASI संक्रमित

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन भी किया गया है। देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं अब दिल्ली में कोरोना वॉरियर्स भी कोरोना के शिकार बन रहे हैं। एम्स में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह सफदरजंग पुलिस स्टेशन में तैनात था। फिलहाल, उसके परिवार और उसके संपर्क में आए 22 पुलिस कर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया है। बता दें कि अब तक दिल्ली पुलिस के तीन जवान कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

वहीं देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 9 हजार के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, अब तक देशभर में कोरोना से 9152 लोग इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, इस वायरस की चपेट में आकर 308 लोगों की जान जा चुकी हैं। यह आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। बता दे कि भारत में मरने वालों की संख्या ज्यादा है। अमेरिका में भी जब 9000 लोगों में यह कोरोनावायरस फैला था तब वहां 300 से ज्यादा मौत नहीं थी लेकिन भारत में यह आंकड़ा ज्यादा है।

राजधानी दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे भी प्रदेश सरकार अपने राज्यों में लॉक डाउन को बढ़ा रही हैं। ओडीशा, पंजाब, महाराष्ट्र, वेस्ट बंगाल के बाद तेलंगाना ने भी अपने राज्य में लॉक डाउन को बढ़ा दिया है।

Related Articles

Back to top button