मासूम की बलि से लगा प्रभु को भोग। 

मासूम की बलि से लगा प्रभु को भोग।

भारत की राजधानी दिल्ली के लोधी कॉलोनी में दो लोगो ने ‘नर बलि’ के लिए 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी । दिनों लोग बच्चे के पिता को जानते थे और वहीं झुग्गी झोपड़ी में रहते थे । पुलिस को इस हत्या के बारे रात करीब 1 बजे पता लगा जिसके बाद आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है । पुलिस का कहना है की आरोपी ने अपना गुनाह मान लिया है। दोनो आरोपी के नाम विजय कुमार और अमर कुमार है । पुलिस के हत्या का कारण पूछने के बाद आरोपी का कहना है की भगवान ऐसा चाहते थे की बच्चे के बलि दी जाए इसलिए मासूम का गला काट दिया गया ।

मृत बच्चे की पहचान धर्मेंद्र के नाम से हुई है । धर्मेंद्र तीन बहन भाई थे जिसमे वो दूसरे नंबर का था । उससे पहले उसका बड़ा भाई है और 2 साल की छोटी बहन है । धर्मेंद्र के पिता अशोक ने बताया की आरोपी ने बच्चे को मार कर बिस्तर के नीचे छुपा दिया और खुद पकड़ा न जाए इसीलिए जांच से बचने के लिए दी कपड़े बदल कर खून ने सने कपड़े भी छुपा दिए ।

आरोपी ने हत्या करने से पहले नशा किया था । आरोपी का कहना है की उसने गांजा का सेवन किया था क्योंकि गांजा भगवान शिव का प्रसाद है उसके बाद वो हत्या के स्थान पर पहुंचा। वहां उसने देखा की कुछ महिलाएं भजन गा रही थी । उसने भगवान की पूजा के लिए धूप अगरबत्ती मांगी तो उससे नहीं दी गई । जिसके बाद उसे भरम हुआ की महाकाल उसके सामने आकर बच्चे की बलि मांग रहे है और उसी के चलते उसने हत्या को अंजाम दिया ।

पुलिस करवाई कर रही हैं हत्या में इस्तेमाल करने वाला रसोई के चाकू , आरोपी के कपड़े सब बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जा चुके है । आरोपी को जेल में डाल दिया गया है आगे की करवाई जारी है ।

Related Articles

Back to top button