प्रेगनेंसी अफवाह है, दीपिका पादुकोण ने बताई हकीकत

0
78

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं । अभिनेता रणवीर सिंह से उनकी शादी को एक साल होने वाला है । ऐसे में दीपिका के फैंस के बीच उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं । हालांकि दीपिका ने सभी अटकलों को विराम दिया है । हाल ही में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी अफवाहों और बच्चों को लेकर अपनी राय बताई है ।

हाल ही में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर साफ कर दिया कि वो अभी बच्चों के लिए तैयार नहीं हैं । दीपिका ने कहा कि उन्हें बच्चे बेशक चाहिए, लेकिन फिलहाल वो अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं । एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ‘ये काफी अजीब है कि अगर आप किसी को डेट कर रहे हैं तो लोग ये जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं कि आपकी शादी कब हो रही है और शादी हो गई तो बच्चे कब तक? हम दोनों ही ऐसी अफवाहों को जानकर हैरान नही हैं ।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘हमें बच्चा चाहिए और हम दोनों को ही बच्चों से बहुत प्यार है । लेकिन अभी हम पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं । हमें ऐसा लगता है कि ये माता-पिता बनने का सही समय नहीं है । पेरेंट्स कब बनना है, हमने इसके बारे में भी अभी तक सोचा नहीं है ।’

इस फिल्म में साथ आएँगे दीपिका-रणवीर

ऐसे में जाहिर है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर सभी खबरें पूरी तरह से आधारहीन थीं । गौरतलब है कि दीपिका के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है । मेघना गुलज़ार की फ़िल्म छपाक की शूटिंग पूरी हो चुकी है । वहीं रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में दीपिका नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं । वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here