IB कांस्टेबल अंकित शर्मा की मौत से परिवार में मचा कोहराम, गुरुवार को घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर

दिल्ली में आईबी में सिक्योरिटी असिस्टेंट की पोस्ट पर तैनात मुजफ्फरनगर के जवान अंकित शर्मा की चांदबाग इलाके में नाले के अंदर शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। तो वहीं पुलिस ने आईबी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आईबी जवान अंकित का शव कल उनके पैतृक गांव इटावा में आएगा। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार होगा। अंकित अपने पिता के साथ दिल्ली में आईबी कांस्टेबल है और ड्यूटी के बाद घर आते समय अंकित के साथ यह वारदात हुई। अंकित की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल मामला दिल्ली का है, जहां मुजफ्फरनगर जनपद के बुढाना तहसील के इटावा गांव निवासी आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा अपने पिता रविन्द्र शर्मा के साथ दिल्ली में आईबी में तैनात है। मंगलवार की शाम ड्यूटी से घर लौट रहे मुजफ्फरनगर के लाल अंकित शर्मा को CAA के विरोध के दौरान अज्ञात लोगों ने मार कर चांद बाग इलाके के नाले में शव को फेंक दिया। शव की जानकारी मिलने पर दिल्ली पुलिस ने शव को नाले से निकाला जिसकी पहचान आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा के रूप में हुई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं परिजनों को वारदात की जानकारी दे दी गई।

अंकित शर्मा के गांव मुजफ्फरनगर इटावा में जानकारी मिलते ही गांव के साथ-साथ परिजनों में कोहराम मच गया। आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा का पार्थिव शरीर बुधवार की दोपहर को उनके गांव इटावा पहुंचेगा। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बताते चलें आईबी जवान अंकित के पिता भी दिल्ली में आईबी में ही तैनात है, और मृतक अंकित शर्मा ने 2017 में आईबी की नौकरी ज्वाइन की थी। हालांकि अंकित का पूरा परिवार दिल्ली में ही रहता है लेकिन उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव इटावा में ही होगा।

Related Articles

Back to top button