सतीश कौशिक की मौत के बाद, DCP सी.मनोज को छुट्टी पर भेजा गया..

मुंबई –एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके जाने के गम से फैंस अभी तक नहीं उबर पाए हैं। सतीश कौशिक का निधन फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। सबको हंसाने वाले सतीश कौशिक 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से सबकी आंखें नम करके चले गए। सतीश मरना नहीं चाहते थे। उनकी मैनेजर ने उनके साथ अंतिम समय की यादें शेयर करते हुए बताया।

जवाब देते हुए संतोष ने कहा- ‘जैसे हमने कार चलाई और थोड़ा सा आगे बढ़े तो उनके सीने में दर्द बढ़ गया। उन्होंने कहा कि गाड़ी को जल्दी अस्पताल ले चलो इस पूरी घटना के बाद और मामले में आला अफसरों के दागदार दामन से कालिख मिटाने में जुटी दिल्ली पुलिस भले ही कुछ भी कहे, मगर हकीकत कुछ और ही इशारा कर रही है।शायद यही वजह है कि इलाके के DCP सी. मनोज को जांच से अलग कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो लग रहे। आरोपों के बाद उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया है।

इस मामले में उनसे बात करने का प्रयास किया गया तो मोबाइल बंद मिला। जब अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि घटना के बाद DCP के छुट्टी पर जाने के कारण, वही यह मामला देख रहे हैं ।पुलिस सूत्रों के अनुसार गुटखा किंग विकास मालू का पहली पत्नी से तलाक हुआ तो उन्होंने अपनी PA से दूसरी शादी कर ली। बीते साल उसी दूसरी पत्नी ने मालू के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया।

इस मामले में अदालत के आदेश पर उसके खिलाफ जारी LOC को अदालत के आदेश पर ही वापस ले लिया गया था।इस मामले में मालू ने अग्रिम जमानत के लिए भी आवेदन किया, मगर अदालत ने उसे ख़ारिज कर दिया बाद में पुलिस ने उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया।
सतीश कौशिक ने करीब तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया।

इन वर्षों में उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय का जादू बिखेरा, बल्कि अपने निर्देशन और डायलॉग लेखन से भी खूब दिल जीते। जनवरी में जी 5 पर रिलीज हुई रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘छतरीवाली’ में उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता।

Related Articles

Back to top button