प्रॉपर्टी के लिए पिता के शरीर के किए टुकड़े, गोरखपुर में दिल दहलाने वाली वारदात।

Gorakhpur; तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड कॉलोनी में शनिवार देर रात दिल दहला देने वाली वारदात घटित हुई। गोरखपुर जिले में रहने वाले संतोष कुमार गुप्ता (उर्फ प्रिंस) ने संपत्ति के कारण अपने 62 वर्षीय पिता मुरलीधर गुप्ता की कथित तौर पर हत्या कर दी है। हत्या के बाद, 30 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ित के शरीर को एक सूटकेस में फिट करने और उसका निपटारा करने के लिए टुकड़ों में काट दिया।

तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड कॉलोनी में शनिवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना हुई। इस मामले में रविवार को आरोपी के भाई प्रशांत गुप्ता ने शिकायत कर पुलिस से संपर्क किया है, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिक जानकारी साझा करते हुए, एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने पुष्टि है की प्रिंस पर अपने पिता की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। “ कोविड महामारी के दौरान पीड़ित की पत्नी का निधन हो गया। आरोपी ने पिता पर उस समय हमला किया जब वह घर में अकेले थे। दूसरे बेटे प्रशांत गुप्ता ने अपने आवेदन में कहा है कि वह उस रात शादी में शामिल होकर देर रात घर पहुंचा तो घर में खून के धब्बे मिले। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।” पुलिस ने यह भी पुष्टि की कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

सूत्रों से पता चला है कि पिता-पुत्र के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। स्थिति ने शनिवार रात विकट मोड़ ले लिया जब मुरलीधर गुप्ता ने उसे मोटरसाइकिल की मासिक ईएमआई देने से इनकार कर दिया,जिसे आरोपी ने हाल ही में खरीदा था।

Related Articles

Back to top button