दतिया : माँ पीताम्बरा पीठ पर रही भीड़, यूपी बॉर्डर पर वाहनों की सख्‍त चेकिंग

दतिया। मध्‍यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर मध्‍यप्रदेश से सटे यूपी की सीमा से आने वाले हर वाहनों की पुलिस द्वारा सख्‍ती से चेकिंग की जा रही है जिससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो जाए।

भाण्डेर उपचुनाव के चलते पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मौर्य व एसडीएम सुमित अग्रवाल के निर्देशन में बाहर से आने वाले प्रत्येक वाहनों की कढ़ाई से चैकिंग हुई। यहाँ तक कि शनिवार को पीताम्बरा पीठ पर आने जाने वाले वाहनों की भी चैकिंग की, यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल ने नो पार्किंग जोन में खड़े वाहन पर भी चालानी कार्यवाही की और तीन सवारी बैठे वाहनों पर भी सख्ती दिखाई। उन्होंने समझाइस दी कि वाहन को बनाये हुये पार्क में ही खड़ा करे जिससे यातायात प्रभावित न हो।

वहीं दूसरी ओर शनिवार को यूपी मध्यप्रदेश उत्तरप्रदेश सीमा पर चिरूला थाना प्रभारी गिरीश शर्मा ने पुलिस बल के साथ पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की और बाइको घुम रहे लोगों से पूछताछ भी की गई। चार पहिया वाहनों मैं लगी काली फिल्म और गाड़ियों में लगे हुए हुटर चेक किए।वाइको पर तीन बैठें लोगों से पूछताछ और तलाशी ली गई। उन्होंने वाइक पर तीन लोग बैठकर घूम रहे लोगों को फटकार लगाई ।

Related Articles

Back to top button