दबंगों ने दलित युवक को गोली मारकर की हत्या, दलित बच्चों की पिटाई..

उत्तर प्रदेश –मुजफ्फरनगर जनपद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दलित युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्या का कारण कुछ पैसों का लेनदेन बताया जा रहा था ।दबंगों ने उस दलित युवक के दो बच्चे को भी पीटा इस मामले में बच्चे भी घायल हो गए पुलिस को जानकारी देने के बाद एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया साथी चार टीमों का गठन कर दिया।जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।दरअसल ये हैरान कर देने वाली घटना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के राजपुरकला गांव से सामने आई है। आरोप है कि सिर्फ 200 रुपये के मामूली लेनदेन के विवाद को लेकर गांव के ही दबंग राजेंद्र ने अपने बेटे मोहित और एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से दलित परिवार पर फायरिंग कर दी।

आरोप है कि इस फायरिंग में 35 साल के संजू उर्फ संजीव की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही इस घटना में मृतक संजीव का 4 वर्षीय बेटा और 5 वर्षीय बेटी समेत मृतक का एक भाई मोहित भी गंभीर घायल हो गए।घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर खुद एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया।इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा चार टीमों का गठन कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button