सौतेली मां की आत्मा सहित फ्रिज बेच रही है महिला!मां की आत्मा महिला को करती है तंग

सौतेली मां की आत्मा सहित फ्रिज बेच रही है महिला!मां की आत्मा महिला को करती है तंग

सौतेली मां की आत्मा सहित फ्रिज बेच रही है महिला!मां की आत्मा महिला को करती है तंग

 

लंदन में कई जगहों पर इस फ्रिज के सेल के पोस्टर लगे हुए हैं. इसमें लिखा है कि इसकी सौतेली मां की आत्मा इस फ्रिज में रहती है. किचन में काम करते हुए उसकी सौतेली मां को हार्टअटैक आ गया था. इसके बाद वो वहीं मर गई. तब उसकी आत्मा किचन में रखे इस फ्रिज के अंदर समा गई. तब से वो इसके अंदर ही रह रही है. उसकी सौतेली मां फ्रिज में रखा हर सामान खा जाती है. अगर कोई चीज महिला ढंक कर फ्रिज में रखती है तो वो ढक्कन खोल देती है. इससे अब महिला को काफी परेशानी होने लगी है. इस कारण वो फ्रिज को जल्द से जल्द बेचना चाहती है.

 

यूके (United Kingdom) में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी से निजात पाने के लिए लोग घर के अंदर ही रहने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में लंदन की सड़कों पर बेहद कम दाम में बिकते एक फ्रिज का ऐड लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन जैसे ही वो पूरे ऐड को पढ़ते हैं, वहां से निकल जाते हैं. दरअसल, इस ऐड में जो फ्रिज बिक रहा है, वो हॉन्टेड (Haunted Fridge On Sale) है. जी हां, इसे बेचने वाली महिला का दावा है कि इस फ्रिज के अंदर उसकी सौतेली मां की आत्मा रहती है. वो अब इस फ्रिज से इतनी त्रस्त हो गई है कि जो भी इसे खरीदना चाहता है, उसे मुफ्त में भी बेचने को तैयार है.

 

महिला को करती है तंग

 

पोस्टर लगाने के बाद महिला ने बताया कि फ्रिज में रहती उसकी सौतेली मां की आत्मा से अब वो तंग आ चुकी है. आत्मा उसके बनाए खाने की काफी बुराई करती है. इस वजह से अब उसे उसके घर से जाना पड़ेगा. पोस्टर में महिला ने जानकारी दी कि आत्मा के अलावा फ्रिज में कोई कमी नहीं है. ये बिलकुल अच्छे से कूलिंग करता है. अगर कोई भी इस फ्रिज को खरीदना चाहता है तो वो इसे उसके घर से फ्री में ले जाने के लिए आ सकता है. महिला ने अपना फोन नंबर भी आखिर में डाला है.

Related Articles

Back to top button