क्रिकेटर हरभजन सिंह को पंजाब सरकार नहीं मानती अव्वल श्रेणी का खिलाड़ी ! तोडा हरभजन का दिल

0
52

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का आवेदन खेल मंत्रालय द्वारा खारिज कर दिया गया है। दरअसल हरभजन सिंह का नाम राजीव गांधी खेल रत्न के लिए भेजा गया था जिसका आवेदन खेल मंत्रालय द्वारा खारिज कर दिया गया है। खेल रत्न को लेकर पंजाब सरकार की तरफ से भेजे गए अपने नाम के रिजेक्ट होने पर हरभजन सिंह ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाये है।

हरभजन ने यूट्यूब पर वीडियो जारी किया है

हरभजन ने यूट्यूब पर वीडियो जारी करके कहा कि उन्होंने 20 मार्च को ही अपनी अर्जी तमाम दस्तावेजों के साथ पंजाब सरकार को भेज दी थी, लेकिन फिर भी ये अर्जी रिजेक्ट हो गई और कहा गया कि देरी से एप्लीकेशन भेजे जाने की वजह से ऐसा हुआ है।

हरभजन को खेल रतन मिलने की पूरी उम्मीद थी

हरभजन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें इस बार राजीव गांधी खेल रत्न मिलेगा लेकिन अर्जी रिजेक्ट होने से उन्हें काफी निराशा हुई है। अवॉर्ड देने वाली समिति के पास कई ऐसे दिग्गजों के नाम हैं | जिनकों समिति के पास भेजा नहीं गया। ऐसा बताया जा रहा है कि हरभजन सिंह का नाम पंजाब सरकार ने 25 जून को भेजा था, जबकि नाम भेजने की डेडलाइन 30 अप्रैल थी।

पंजाब सरकार ने दिखाई काफी लापरवाही !

हरभजन सिंह के अलावा स्टार स्प्रिंटर दुती चंद को इस साल अर्जुन अवार्ड नहीं मिल सकेगा, ऐसा बताया गया है कि उनके नाम की सिफारिश नहीं की गई है। वहीं हरभजन सिंह का खेल रत्न लेने का सपना भी इस साल अधूरा रह गया, क्योंकि खेल मंत्रालय द्वारा हरभजन सिंह के नाम का आवेदन खारिज कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here