गौतम बुध नगर सीएमओ कार्यालय के 7 कर्मचारी की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव

 

कोरोनावायरस से पूरा भारत त्रस्त है। यह घातक वायरस भारत में अब सबसे तेजी से फैल रहा है। हालात यह हो चुके हैं कि अमेरिका से भी ज्यादा कोरोनावायरस के मामले अब भारत में आ रहे हैं। हर दिन के आंकड़ों के हिसाब से बताएं तो भारत में ही कोरोनावायरस के मामले ज्यादा आ रहे हैं। वही उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और यह घातक वायरस अब नेताओं, अफसरों में भी फैलता जा रहा है। वही अब खबर है कि गौतम बुध नगर सीएमओ कार्यालय के 7 कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

सीएमओ कार्यालय में 7 कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया है। ऐसे में गाइडलाइंस के मुताबिक अब 2 दिनों तक ऑफिस बंद भी किया जा सकता है और कार्यालय में मौजूद अन्य लोगों को क्वारंटाइन भी किया जा सकता है। जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में उत्तर प्रदेश की स्थिति बेहद खराब होती जा रही।

हालात यह हैं कि अनलॉक की प्रक्रिया जब से शुरू हुई है तब से कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि देश की अर्थव्यवस्था खराब होती जा रही थी जिससे बचने के लिए अनलॉक की प्रक्रिया को शुरू करना बेहद जरूरी हो गया था। उत्तर प्रदेश में नेताओं में भी यह वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है हालांकि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि रिकवरी रेट भी अच्छा है।

Related Articles

Back to top button