दिल्ली उपराज्यपाल के दफ्तर में 13, वित्त मंत्रालय के 4 और DFCCIL के कुछ कर्मचारी कोरोना संक्रमित, मंत्रालय तक पहुंचा वायरस

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। यहां हर दिन तेजी से कोरोनावायरस फैलता जा रहा है। वहीं सरकारी दफ्तरों में भी यह घातक वायरस फैलने लगा है। वहीं आज वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद मंत्रालय में बड़ी हलचल मच गई है। खबर है कि ये चारों कर्मचारी रेवेन्यू विभाग में कार्यरत हैं। इतना ही नहीं राजीव गांधी भवन और न्यू ऑफिस कंपलेक्स में एयर अथॉरिटी ऑफ इंडिया के 4 कर्मचारी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए। इसके बाद दोनों कंपलेक्स को 4 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है। मंत्रालय में लगातार कर्मचारियों को कोरोनावायरस संक्रमण अपनी चपेट में ले रहा है। आज सुबह भी उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गई थे।

वही डीएफसीसीआईएल के कुछ कर्मचारी कोरोनावायरस पाए गए हैं जिसके बाद प्रगति मैदान स्थित मेट्रो भवन को 4 जून तक के लिए बंद कर दिया गया। इसके बाद प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन स्थित रेलवे बोर्ड के दफ्तर को भी सील कर दिया गया है जिससे कोरोनावायरस दूसरे लोगों में न फैल सके। वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में भी आज 13 लोग कोरोनावायरस के पाए जाने के बाद बड़ी हलचल मची। इस बात की जानकारी लेफ्टिनेंट गवर्नर के ऑफिस ने दी।

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक एलजी ऑफिस में काम कर रहे कुछ लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए थे जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने इन लोगों के सैंपल लिए सैंपल में 13 स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए। इससे यह तो साबित हो गया है कि कोरोनावायरस मंत्रालय में में भी पहुंचने लगा है। इस समय देश में अनलॉक -1 जारी है। हालांकि इसके बावजूद भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में अब तक 20834 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि अब तक इस वायरस से 8740 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं जिसके बाद 11565 लोग अब भी संक्रमित हैं। इसी के साथ दिल्ली में अब तक 253 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button