भोपाल में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 329 नये मरीज, चार लोगों की मौत भी हुई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। शासन-प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब यहां कोरोना के एक दिन में सर्वाधिक 329 नये मामले सामने आए हैं, जबकि चार लोगों की मौत हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढक़र 17,459 और मृतकों की संख्या 388 हो गई है। भोपाल में 300 से अधिक नये संक्रमित चौथी बार मिले हैं। इनमें एक दिन में सर्वाधिक 313 का पुराना रिकॉर्ड था।

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक, राजधानी में मंगलवार सुबह प्राप्त रिपोर्ट में 329 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढक़र 17,459 हो गई है। वहीं, राजधानी में कोरोना से चार लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 388 हो गई है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि भोपाल में संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। यहां अब तक 14,705 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 2100 के करीब है, जिनका उपचार जारी है।

मंगलवार को जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें जहाँगीराबाद क्षेत्र से तीन लोग, पुलिस अकादमी ऑफिस जहाँगीराबाद से दो व्यक्ति, टीटीनगर थाने से एक जवान, खजूरी थाने से एक व्यक्ति, पिपलानी थाने से एक जवान, एम्स से एक व्यक्ति, एमपीईबी कालोनी से 4 लोग, सीआरपीएफ बंगरसिया से 6 लोग, ईएमई सेंटर से एक व्यक्ति, प्रोफेसर कालोनी से 2 लोग, अरेरा कालोनी से एक ही परिवार के 3 लोग, आकृति इको सिटी से 3 लोग, शिवाजी नगर से एक ही परिवार के 3 लोग, एसबीआई हेड ब्रांच से 2 लोग, शाहपुरा से 4 लोग, नयापुरा से 4 लोग, कस्तूरबा नगर से एक ही परिवार के 4 लोग, सुनहरीबाग टीटीनगर से 4 लोग, विष्णु हाइट्स से 5 लोग, बस स्टेशन बैरागढ़ से एक व्यक्ति शामिल है।

Related Articles

Back to top button