कोरोना: जरुरतमंदों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपए

कोरोना की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। देश में अभी डर का माहौल है। लोग कोरोना वायरस से काफी डरे हुए हैं। ऐसे में कोरोना से निपटने के लिए 21 दिन का भारत में लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में लोग काफी परेशान है। लोगों के रोजगार छिन गए। लोगों की मदद के लिए राजनीति से लेकर बॉलीवुड सितारे भी सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। और इसी को लेकर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की राशि दान देने की बात कही है। यह जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी।

अक्षय कुमार ने लिखा- इस समय लोगों की जिंदगी हमारी प्राथमिकता है। हमें हर वह काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैं 25 करोड़ पीएम रिलीफ फंड में दान करने की घोषणा करता हूं। जान है तो जहान है।

अक्षय कुमार का यह अंदाज लोगों के दिल को छू गया। अब अक्षय की यह पहल करोड़ों लोगों के लिए राहत का काम करेगी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार से पहले कई फिल्मी सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। जिसमें साउथ के दिग्गज स्टार पवन कल्याण ने 2 करोड रुपए वही प्रभास ने एक करोड़ और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख की राशि दान की है। वही रितिक रोशन ने बीएमसी वर्कर्स को मास्क बांटने की पहल की है।

इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड देश के साथ खड़ा है जो कि हर संभव मदद कर रहा है। जो न सिर्फ पैसे से देश की मदद कर रहे हैं बल्कि लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। लोगों से वीडियो अपलोड कर घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button