कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी हुए कोरोनावायरस संक्रमित

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हर दिन दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले पढ़ते ही जा रहे हैं। अब इस घातक वायरस की चपेट में पुलिसकर्मी, नेता, अभिनेता भी आने लगे हैं। इस बीच खबर है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खबर है कि अभिषेक मनु सिंघवी के अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर व्यापक नहीं है बल्कि निम्न स्तर का है। अभिषेक मनु सिंघवी के पूरे स्टाफ का कोरोनावायरस टेस्ट किया गया था जिसके बाद सभी स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन अभिषेक मनु सिंघवी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

वही आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस घातक वायरस की चपेट में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी आ चुके हैं। हालांकि सत्येंद्र जैन की हालत अब स्थिर है। दिल्ली में हर दिन अब कोरोनावायरस के लगभग 18000 से ज्यादा टेस्ट किए जा रहे हैं जिसके बाद अब दिल्ली में 3500 से 4000 तक कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज किए जा रहे हैं। केंद्र सरकार ने भी दिल्ली में कोरोनावायरस पर नजर बनाकर रखी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में कोरोनावायरस पर नजर बनाकर रखे हुए हैं। हालांकि इसके बावजूद भी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले हर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button