अब सोनिया गांधी ने पीएम मोदी से पूछा, चीन द्वारा अतिक्रमण की गई हमारी जमीन कब और कैसे हमारे लिए बहाल की जाएगी ?

भारत और चीन के बीच झड़प के बाद से ही कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। ऐसे में मोदी सरकार भी कांग्रेस पर पलटवार कर रही है। कभी राहुल गांधी तो कभी सोनिया गांधी तो फिर कभी प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार मोदी सरकार पर दबाव डालने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी सरकार भी कांग्रेस पर लगातार पलटवार कर रही है और देश में इस समय वार पलटवार की राजनीति जारी है। आज पहले राहुल गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा और अब सोनिया गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर चीन को लेकर निशाना साधा है।

कांग्रेस लगातार दबाव डाल रही है कि वह चीन के साथ सीमा विवाद पर देश को सच बताए। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे अभियान ‘स्पीक अप फॉर आवर जवान्स’ मैं वीडियो संदेश में कहा कि सरकार को हमें बताना चाहिए कि चीन द्वारा अतिक्रमण की गई हमारी जमीन कब और कैसे हमारे लिए बहाल की जाएगी।  उन्होंने कहा कि सरकार को हमारी सेना को पूर्ण समर्थन और शक्ति देनी चाहिए, यही सच्ची देशभक्ति होगी।

सोनिया गांधी ने वीडियो में कहा कि प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) कहते हैं कि चीन ने कोई अतिक्रमण नहीं किया, लेकिन दूसरी तरफ रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय बातचीत कर रहे हैं। आज जब हम अपने शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तब भारत यह जानना चाहता है कि क्यों और कैसे हमारे 20 जवान (गलवान घाटी में) मारे गए।

वही आपको बता दें कि सिर्फ सोनिया गांधी अकेली नहीं यह से बोल रही हैं बल्कि इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी एक वीडियो के जरिए पीएम मोदी पर सवाल दाग चुके हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी से यह सवाल दागा कि यह बताएं कि हमारे निहत्थे सैनिकों को चीन का सामना करने क्यों भेजा गया? वहीं राहुल गांधी कह रहे हैं कि पीएम मोदी आप सच बताएं बिना डरे बिना घबराए कि क्या चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया है? राहुल गांधी नहीं है सवाल भी पूछा है कि आखिर किसने हमारे जवानों को बिना हथियार के चीन का सामना करने भेजा?

Related Articles

Back to top button