मजदूर दंपत्ति को शौचालय में क्वारांटीन करने पर भड़के कांग्रेसी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना

गुना : मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखी गई है। यहां मजदूर दंपत्ति को शौचालय में ही क्वारांटीन कर दिया गया। बताया जा रहा है कि यहां पर जांच के बाद मजदूर को शौचालय में क्वारांटीन कर दिया गया। जिसके बाद सरपंच सचिव ने स्कूल खोलने की जहमत तक नहीं उठाई। बताया जा रहा है कि यह दंपत्ति राजगढ़ से लौटी थी। वहीं अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस के नेता सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं।

बता दे कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जहां पर गुना में स्थित एक दंपत्ति को शौचालय में क्वारांटीन कर रखा था। इस मामले पर तमाम कांग्रेसी नेताओं ने सरकार और प्रशासन पर हमला बोला है। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि “यह अत्याधिक शर्मनाक है। ज़िला प्रशासन गुना तत्काल कार्यवाही कर इन्हें सम्माजनक स्थान पर quarantine करें।”

वहीं कांग्रेस के नेता जयवर्धन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि “शिवराज जी बेहद शर्मनाक। प्रशासन के द्वारा ऐसा अमानवीय व्यवहार हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। घर आए मज़दूरों को इस प्रकार quarantine करने के लिए कौन ज़िम्मेदार है? आपसे अनुरोध है कि जल्द से जल्द दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की जाए।”

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इस मामले पर ट्वीट कर कहा कि “मजदूरों को शौचालय में क्वारंटाइन कराते हुए शौचालय में ही भोजन करवाया जा रहा है..।
आपकी सरकार की अक्षमता का ये घिनौना एवं अमानवीय दृश्य देखकर दुखी हूँ..।” जीतू पटवारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर यह कहकर निशाना साधा है।

Related Articles

Back to top button