बीजेपी के घोषणापत्र पर जमकर बरसे रणदीप सुरजेवाला से लेकर दुष्यंत चौटाला

0
52

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर विपक्ष के कई नेताओं ने तंज कसे। जहाँ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक गाने के माध्यम से घोषणा पत्र की व्याख्या की है, वहीँ जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी के घोषणा पत्र को दुष्यंत की घोषणाओं पर आधारित बताया है। वे प्रचार के लिए भिवानी पहुंचे हुए थे।

बीजेपी के घोषणा पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी ने 5 वर्ष तक कुछ किया नहीं, न वो कुछ करने वाले हैं। उनका घोषणा पत्र तो उसी तरह है कि कसमें वायदे-प्यार वफा सब बातें है बातों का क्या? भाजपा किसी की नहीं, वे कसमें खाते हैं, वायदे करते हैं लेकिन करते कुछ नहीं।

दिग्विजय चौटाला बोले, भाजपा 75 पार नहीं, बल्कि यमुना पार जाएगी

वहीँ दूसरी तरफ जजपा स्टार प्रचारक दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी के घोषणापत्र को लेकर कहा कि किसानों की आय, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार को लेकर ऐसे वादे बीजेपी ने पहले भी किए थे पर पूरे नहीं किए। उन्होने कहा कि इस बार बीजेपी ने दुष्यंत चौटाला द्वारा की गई घोषणाओं के अच्छे-अच्छे प्वाइंट लेकर घोषणा पत्र तैयार किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश में 55 सीटों पर जेजेपी और भाजपा का मुकाबला है पर अंत में इन सभी सीटों पर जेजेपी की जीत होगी। और इस बार भाजपा 75 पार नहीं, बल्कि यमुना पार कर हरियाणा से बाहर जाएगी।

गौरतलब है कि बीते रविवार दिग्विजय चौटाला भिवानी विधानसभा में अपनी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर शिवशंकर भारद्वाज के समर्थन में कई गांवों का दौरा कर रहे थे। इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला को हर गांव में मोटरसाईकिल जत्थों के साथ जनसभा स्थलों तक लाया गया। इस दौरान दिग्विजय ने अपने संबोधन में एक के बाद एक बीजेपी और कांग्रेस समेत उनके उम्मीदवारों पर हमला बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here