बीजेपी को वोट मतलब पाकिस्तान में परमाणु बम, यूपी के डिप्टी सीएम बोले

0
50

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार और रैलियां शुरू कर दी है। ऐसे में महाराष्ट्र के ठाणे विधानसभा क्षेत्र के मीरा भयंदर में बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब है पाकिस्तान में अपने आप परमाणु बम (Nuclear Bomb) गिर जाना।

बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के प्रचार हेतु मीरा भयंदर की जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अगर आप लोग कमल के फूल पर बटन दबाते हैं तो इसका मतलब है कि पाकिस्तान में अपने आप परमाणु बम गिर जाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक बार फिर भाजपा को वोट दें और पार्टी को जीत दिलाएं। मौर्य ने कहा कि मुझे भरोसा है कि आने वाले चुनाव में एक बार फिर कमल खिलेगा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा लक्ष्मी देवी हथेली, साइकिल या घड़ी पर नहीं बैठती हैं बल्कि वह कमल पर बैठती हैं। कमल का फूल विकास का प्रतीक हैं।

प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने आर्टिकल 370 को बनाया हथियार

गौरतलब है कि रविवार को महाराष्ट्र के जलगांव में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्षी दलों ने हमला बोला। उन्‍होंने कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कहा कि थके हुए साथी, एक-दूसरे के लिए सहारा तो बन सकते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के सपनों और यहां के युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने का माध्यम नहीं हो सकते। अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर एक बार फिर विपक्ष को घेरा और चुनौती दी कि वह अपने घोषणा-पत्र में इसके रद्द प्रावधानों को बहाल करने की घोषणा करें। वहीँ कोल्हापुर जिले में रैली करते हुए अमित शाह ने भी आर्टिकल 370 को मुद्दा बनाते हुए कहा कि ‘कई सरकारें आईं और गईं, कई प्रधानमंत्री आए और गए। किसी ने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का साहस नहीं दिखाया था। लेकिन, 56 इंच के सीने वाले व्यक्ति ने इसे एक बार में ही खत्म कर दिया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here