कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, दोस्त और परिवार कर रहा प्रार्थना, अहसान कुरैशी ने पढ़ी हनुमान चालीसा

News Nasha

दिल्ली। लगातार खबरें आ रही है कि कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव की तबियत लगतार बिगड़ती जा रही है। बृहस्पतिवार को डॉक्टर्स ने उनका ब्रेन डेड घोषित कर दिया था। और उनकी बिगड़ती हालत पर जबाब दे दिया था और कहा की उन पर दवाईयों का कोई असर नहीं हो रहा है। जिसके बाद उनके मित्र परिवारीजन व रिश्तेदार उनके जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

शुक्रवार को उनके मित्र और सहयोगी अहसान कुरैशी ने बताया कि डॉक्टर्स उन्हें बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। उन्हें फिर से नार्मल हालत में लाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन अब उन्हें कोई दवाई असर नहीं कर रही है, इस स्थिति में सिर्फ कोई चमत्कार ही मदद कर सकता है।

पत्रकारों से बात करते हुए अहसान कुरैशी ने कहा कि डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने हार मान ली है। डॉक्टर्स ने उनका ब्रेन डेड बताया है। उनकी हालत बेहद नाजुक है। हम सभी दोस्त उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, अभी अभी हनुमान चालीसा का जाप किया है। उन्होंने आगे बताया कि उनके निधन की खबर पूरी तरह से झूठी है।

बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली में व्यायाम के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और तभी वेंटीलेटर पर रखा गया। जिसके बाद बीच में एक बार उनकी हालत सुधरने की खबर आयी थी, लेकिन बुधवार को अचानक से उनकी हालत फिर बिगड़ गयी और डॉक्टर्स ने अब उनका ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। उन पर दवाइयों का भी कोई असर नहीं हो रहा है। देश भर में लोग राजू श्रीवास्तव के लिए पूजा- प्रार्थना कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को दिल्ली एम्स में गजोधर भैया की पूरी फैमिली पहुंच गयी थी।

Related Articles

Back to top button