कॉमेडियन राजू को पाकिस्तान से मिली धमकी, तो कही ये बात

कानपुर. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. ये धमकी राजू श्रीवास्तव को व्हाट्सएप कॉल पर पाकिस्तान के नंबर से मिली है. बताया जा रहा है कि मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर धमकी दी गई है. कॉल रिसीव करते ही फोन करने वाले ने गाली-गलौज कर हिंदुत्व बढ़ाने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद उन्होंने फोन तुरंत काट दिया.

धमकी मिलने के बाद राजू श्रीवास्तव एक वीडियो जारी करते हुए कहा,” ऐसी धमकियों से डरने वाले हम नहीं है.” उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति प्रभु राम का नहीं वह किसी काम का नहीं हो सकता. राजू श्रीवास्तव आगे कहते हैं कि इससे पूर्व में भी उन्हें धमकियां मिलती रही है. कभी उन्हें तो कभी उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकियां भी मिली. मगर इन धमकियों से हम डरने वाले नहीं है.

इससे पहले राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार, अजीत सक्सेना को धमकी मिली है. जिसकी जांच कानपुर पुलिस कर रही है. पीड़ित , अजीत सक्सेना ने बर्रा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. बीते साल दिसंबर के महीने में भी पाकिस्तान से धमकी मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. यह पहला मौका नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को मौत की धमकी मिली है. आठ साल पहले उन्हें कराची और दुबई से धमकी भरे फोन आए. उस समय, इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी.

Related Articles

Back to top button