योगी के सचिव का जनता को धोखा ! मुख्यमंत्री की बैठक में गेम खेलते हुए नजर आए प्रमुख सचिव

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में प्रमुख सचिव एसपी गोयल मंत्री की बैठक के दौरान गेम खेलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां एक तरफ उत्तर प्रदेश में हालात काबू से बाहर जा रहे हैं वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री की बैठक में उत्तर प्रदेश प्रमुख सचिव एसपी गोयल गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे सोशल मीडिया पर इन जनाब की काफी आलोचना की जा रही है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी टीम 11 के साथ हर रोज बैठक  करते हैं, जिसमे प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर युद्ध स्तर पर चल रही तैयारियां की समीक्षा होती है। साथ ही बैठक में आगे के लिए क्या तैयारियां होनी हैं इसकी भी रणनीति बनाई जाती है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के लिए अपने मातहतों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं और उनको दिशा निर्देश दे रहे हैं लेकिन इस तरीके से गेम खेलना कहां तक उचित है। वो भी तब जब उत्तर प्रदेश में हालात खराब है।

उत्तर प्रदेश में पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोनावायरस से 51 लोगों की मौत हो गई। वही कोरोनावायरस के 4197 नए मामले दर्ज किए गए हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने आज बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित 51 और लोगों की मृत्यु हो गई। ऐसे में उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस से मरने वालों का आंकड़ा 2120 हो चुका है।

उत्तर प्रदेश में इस वक्त कोविड-19 के 47,878 मरीजों का उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री की बैठक में इस तरह से गेम खेलना कहां तक उचित है। इस बात की काफी आलोचना की जा रही है। हालांकि इस वायरल फोटो को देखकर योगी आदित्यनाथ क्या फैसला लेंगे यह भी अब देखना होगा क्योंकि सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं।

Related Articles

Back to top button