मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे

राजद सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली ले जाने की खबरों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे.

राजद सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली ले जाने की खबरों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे. उन्होंने तेजस्वी यादब से दिल्ली ले जाए जाने की बारीकी से जानकारी ली. नीतीश कुमार डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की.
पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए शाम 7 बजे पटना से दिल्ली एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा. राजद सुप्रीमो को दिल्ली ले जाने की खबरों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने  पारस अस्पताल पहुंचे. उन्होंने तेजस्वी यादब से दिल्ली ले जाए जाने की बारीकी से जानकारी ली. नीतीश कुमार डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की. नीतीश कुमार ने कहा कि पहले से स्थिति बेहतर है. उन्हें  दिल्ली ले जाया जाएगा और हर तरह का टेस्ट कराया जाएगा. सब कुछ सरकार करेगी कोई दिक्कत नहीं है.  नीतीश कुमार ने जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना व्यक्त की है.नीतीश कुमार ने कहा कि लालू जी को सिंगापुर ले जाना था. 10-15 दिन बाद लेकिन अब फ्रेक्चर हो चुका है. दिल्ली में डॉक्टरों से बात करेंगे जो सिचुएशन होगी उस हिसाब से तय करेंगे. कल पीएम का फोन आया था.  बता दें कि लालू यादव जब से भर्ती हुए हैं तब से सीएम नीतीश कुमार लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं.बता दें कि बीते 3 जुलाई को लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम राबड़ी आवास में सीढ़ी से उतरने के गिर गए थे. इससे उनके कमर और कंधे में चोट आई थी. लालू यादव के दाएं कंधे में माइनट फ्रैक्चर बताया गया था. इसके बाद 4 जुलाई की सुबह उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
गौरतलब है कि रविवार को गिरने के बाद लालू यादव की शुरुती जांच के बाद डॉक्टरों ने घर में रहने की सलाह दी थी. मगर 3 जुलाई की रात में तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद सुबह उन्हें भर्ती कराना पड़ा सोमवार की सुबह शुगर लेवल बढ़ने के कारण भर्ती कराया गया था.

Related Articles

Back to top button