सिजलिंग केमिस्ट्री:शर्टलेस रणबीर कपूर ने दिखाया एब्स, ट्रांसपेरेंट आउटफिट में वाणी कपूर का बेहद खूबसूरत लुक

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशीरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने फिल्म की एक्ट्रेस वाणी

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशीरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ सिजलिंग हॉट फोटोशूट कराया था. रणबीर और वाणी ने अलग-अलग फोटोशूट भी किए। ब्लैक ट्रांसपेरेंट आउटफिट में वाणी कपूर नजर आईं।
रणबीर कपूर ने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट किया
रणबीर कपूर ने मैरून ब्लेज़र और पैंट पहनी हुई है। उन्होंने अपना ब्लेजर नहीं खोला है और अपने सिक्स पैक एब्स दिखाए हैं. रणबीर के हाथ में चश्मा नजर आ रहा है.
वाणी-रणबीर की कमाल की केमिस्ट्री
वाणी और रणबीर ने करवाया फोटोशूट। एक तस्वीर में रणबीर कपूर सफेद पैंटी और वाणी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में आवाज काले रंग के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में है।

इस तरह के कमेंट करने के बाद रणबीर कपूर को सिक्स पैक एब्स में देखकर यूजर्स खुश हो गए। यूजर्स ने कहा कि रणबीर बेहद हॉट लग रहे हैं। एक अन्य ने कहा कि गर्मी अचानक बढ़ गई। कई यूजर्स को फोटोशूट में वाणी कपूर के साथ रणबीर की नजदीकियां पसंद नहीं आईं. कई यूजर्स ने कहा कि रणबीर शादीशुदा हैं, उन्हें अब सावधान हो जाना चाहिए।
रणबीर अब पिता
बनेंगे आलिया भट्ट ने कुछ दिन पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी। रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘शमशेरा’ के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी. इसके बाद यह ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। हाल ही में रणबीर ने लव रंजन की फिल्म की शूटिंग स्पेन में की थी। फिल्म में श्रद्धा कपूर हैं। ‘सर्वगुण संपन्न’ में वाणी कपूर नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button