आईपीएल मैच के दौरान फैंस के बीच झड़प

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए दीवानगी ऐसी है कि लगभग हर मैच में पूरे देश के स्टेडियम खचाखच भरे दिखते हैं। जबकि प्रशंसक टी20 लीग के 2023 संस्करण के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को कार्रवाई में देखने के लिए संख्या में बदल रहे हैं, मैदान पर तीव्र लड़ाई कभी-कभी स्टैंड में भी हो जाती है, जिससे प्रशंसकों के बीच बहस और लड़ाई हो जाती है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान प्रशंसकों के बीच भद्दा विवाद हो गया।

वीडियो में कुछ प्रशंसकों के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स के झंडे देखे जा सकते हैं, जहां कुल 5-6 लोग स्टेडियम के अंदर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि स्टेडियम के अंदर यह भद्दी घटना किस वजह से हुई। लेकिन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

दिल्ली की राजधानियों और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के लिए, डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम शनिवार को एडन मार्कराम एंड कंपनी से 9 रन से हारकर लगातार तीसरा गेम जीतने में नाकाम रही।

मिचेल मार्श ने अपने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शनों में से एक प्रदर्शन किया लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद जीत के रास्ते पर लौट आया। आक्रामक ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने पहले चार विकेट चटकाए और फिर 39 गेंदों में 63 रन की अपनी पारी में छह छक्के जड़े और एक सफल लक्ष्य का पीछा करने की उम्मीद जगाई, लेकिन एक बार जब वह आउट हो गए, तो मेजबानों के लिए सुस्त कोटला पर चीजें खराब हो गईं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, अभिषेक शर्मा ने हेनरिक क्लासेन के लिए मंच तैयार करने के लिए 36 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली, जिन्होंने नाबाद 53 रनों के साथ अंतिम उत्कर्ष प्रदान किया क्योंकि SRH ने 6 विकेट पर 197 रनों का शानदार प्रदर्शन किया।

36 गेंदों में 69 रनों की जरूरत थी, SRH ने डीसी को 20 ओवरों में छह विकेट पर 188 रन पर रोक दिया, जिसमें एक्सर पटेल ने 14 गेंदों में 29 रन बनाए। जीत के साथ, SRH ने प्रतियोगिता में बने रहने के लिए अपने तीन मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया। वे छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर हैं, जबकि डीसी सबसे नीचे हैं।

Related Articles

Back to top button