छिंदवाड़ा: अनियंत्रित होकर ट्रक 100 फीट गहरी खाई में गिरा, दो की मौत, एक घायल

छिंदवाड़ा। जिले के हर्रई थाना क्षेत्र में हर्रई-अमरवाड़ा के बीच स्थित दूल्हादेव घाटी पर शुक्रवार को दोपहर के समय लोहे की चादर से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर 100 फीट खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

हर्रई थाना पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर में सूचना मिली कि दूल्हादेव घाटी के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही हर्रई और अमरवाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से रेस्क्यू कर ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला। एक युवक लोहे की चादर के नीचे दबा हुआ था। वह गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे अमरवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। वहीं, ट्रक में सवार दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं और फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

हर्रई थाना प्रभारी कौशल सूर्या ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button