दिल्ली के चांदनी महल पुलिस स्टेशन के 5 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव,अब कुल 8 संक्रमित

दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ गए हैं। अब तक दिल्ली में कोरोनावायरस के 2000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले महाराष्ट्र में मौजूद है लेकिन महाराष्ट्र के बाद राजधानी दिल्ली का ही नंबर आता है। इसी के साथ दिल्ली दूसरा ऐसा राज्य बन चुका है जिसने कोरोना वायरस संक्रमित लोगों का 2000 का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में कोरोना वॉरियर्स भी अब इस घातक बीमारी की चपेट में आने लगे हैं। खबर है कि दिल्ली के चांदनी महल पुलिस स्टेशन के 5 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि दिल्ली के चांदनी महल पुलिस स्टेशन के 5 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 3 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब कुल 8 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। चांदनी महल पुलिस स्टेशन में तैनात सभी 80 पुलिस कर्मियों की स्क्रीनिंग हुई थी। कुछ दिनों पहले इसी इलाके में 13 मस्जिदों से निकाले गए 102 लोगों में से 52 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

बता दें दिल्ली के सभी जिलों में लॉक डाउन बरकरार रहेगा। दिल्ली के सभी जिलों में 3 मई तक लॉक डाउन रहेगा। यह फैसला खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया है। जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 20 अप्रैल के दिन पूरे देश भर में उन इलाकों को कुछ रियायत दी जाएगी जहां पर कोरोनावायरस के मामले नहीं है। ऐसे में राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले ज्यादा बढ़ जाने से अरविंद केजरीवाल ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है की दिल्ली में कोरोनावायरस के मद्देनजर लगे लॉक डाउन में कोई भी रियायत नहीं दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button