सीबीएसई ने उत्तरी पूर्वी दिल्ली में कल के लिए निर्धारित निम्नलिखित विषय परीक्षाओं को किया स्थगित

दिल्ली में इस समय स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो रखी है। उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा है। हिंसक पत्थरबाजी कर रहे हैं आगजनी कर रहे हैं। इन इलाकों में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है जिससे इस हिंसा को रोका जा सके। बता दें कि 1984 के बाद दिल्ली में इस तरीके की हिंसा हुई है। आज चौथे दिन भी इन इलाकों में हिंसा जारी है। ऐसे में उत्तरी पूर्वी दिल्ली के स्कूलों को बंद कर दिया गया है। सीबीएसई ने उत्तरी पूर्वी दिल्ली में कल के लिए निर्धारित निम्नलिखित विषय परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है |

 

बता दे कि सीबीएसई ने उत्तरी पूर्वी इलाके में कल होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। दिल्ली के बाकी हिस्सों में परीक्षा निर्धारित अनुसार आयोजित की जाएगी। साथ ही सीबीएसई ने अपने प्रेस नोट में लिखा है कि प्रभावित छात्रों के लिए परीक्षा की अगली तारीख जल्दी अनुसूचित की जाएगी।

बता देगी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले ही उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद कर दिया था। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहां था उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। साथ ही उन्होंने कहां की शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक से बातचीत कर दिल्ली में हो रही परीक्षाओं को भी स्थगित किया जाएगा। वहीं अब सीबीएसई ने दिल्ली में हो रही हिंसा के कारण कल होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button