प्रधानमंत्री के खिलाफ केस का दबाव डाल रही सीबीआई : शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) गुजरात में एक कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फंसाने के लिए उन पर ‘दबाव’ डाल रही थी।

न्यूज18 राइजिंग इंडिया समिट में बुधवार को बोलते हुए शाह ने सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले को याद किया। उन्होंने विपक्ष के आरोप की नरेंद्र मोदी सरकार उन्हें निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का ‘दुरुपयोग’ कर रही है पर अपना बयान दिया।

शाह ने सूरत की एक अदालत द्वारा आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर भी बात की और कहा कि कांग्रेस नेता एकमात्र राजनेता नहीं थे जिन्हें अदालत ने दोषी ठहराया और विधायिका की सदस्यता खो दी।

जब सीबीआई ने अमित शाह को गिरफ्तार किया                                                                                                                  “मैं आपको बताऊंगा कि कैसे एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है, मैं इसका शिकार हुआ हूं … कांग्रेस ने हमारे खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज नहीं किया। जब मैं गुजरात का गृह मंत्री था तब एक एनकाउंटर हुआ था। मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया गया और सीबीआई ने मुझे गिरफ्तार कर लिया और आरोप स्वीकारने के लिए दवाब बनाया।

Related Articles

Back to top button