डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा, बोले सिसोदिया कहा- CBI का स्वागत है, जांच में देंगे पूरा सहयोग

News Nasha

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम का छापा। सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई आई है, उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं, लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है, उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। भी तक मुझ पर कई केस किए, लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता। ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है, ताकि शिक्षा-स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे: अरविंद केजरीवाल

जानकारी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर समेत 20 ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। मामले पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बयान सामने आया है, उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे ये रोकना चाहते हैं, इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी…75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया। इसीलिए भारत पीछे रह गया। दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ़्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी। सीबीआई का स्वागत है, हम पूरा सहयोग करेंगे। पहले भी कई जांच और रेड हुई। कुछ नहीं निकला, अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

 

Related Articles

Back to top button