UP Politics: BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बॉयफ्रेंड वाले बयान पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कह दी ये बड़ी बात…

News Nasha

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने पर गुरुवार को एक बयान दिया था। इंदौर में उन्होंने कहा कि जिस तरह अमेरिका में लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड बदलती हैं, वैसी ही स्थिति मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी है। अब इस बयान पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

कैलाश विजयवर्गीय के बयान का वीडियो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “स्त्रियों के बारे में ऐसे नकारात्मक विचार रखनेवाले भाजपाइयों के होते हुए बीजेपी के राज में देश की नारी की स्थिति कैसे सुधरेगी।” अखिलेश यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कैलाश विजय विजयवर्गीय का वो बयान सुनाई दे रहा है।

जानिए, क्या बोले थे कैलाश विजयवर्गीय?

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को कहा था कि जिस दिन बिहार की सरकार बदली मैं विदेश में था, तब एक व्यक्ति ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता है, अमेरिका की लड़कियां कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के मुख्यमंत्री की भी यही स्थिति है। वे कब किससे हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें।

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार की जेडीयू ने एनडीए से गठबंधन तोड़कर राजद के साथ गठबंधन किया है। वहीं महागठबंधन के साथ राज्य में नई सरकार बनाई है। इस सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने हैं। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव द्वारा नारी सम्मान का नया नमूना पेश किया गया। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के कारण बीजेपी अब विरोधियों के निशाने पर आ गई है।

 

Related Articles

Back to top button