मुजफ्फरनगर में पंजाब के 3 संदिग्धों के खिलाफ केस दर्ज, छिपकर एक मकान में रह रहे थे सभी

मुज़फ्फरनगर में कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है। हर कोई कोरोना से बचने का पूरा  प्रयास कर रहा है। जिसके चलते हर कोई दूसरों को जागरूक कर रहा है और बाहर से आने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी दे रहा है। ऐसा ही एक मामला मुज़फ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर का सामने आया है, जहां पंजाब के तीन युवक एक मकान में छिपकर रह रहे थे, जिसकी सूचना स्थानीय निवासी ने पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद तीनो युवकों को हिरासत में ले लिया और तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 14 दिन के लिए जिला चिकित्सालय में क्वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही उन्हें अपने मकान में छिपाकर रखने वाले मकान मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जिस मकान में ये लोग रह रहे थे उस मकान से राज्यमन्त्री कपिल देव का मकान चंद कदम की दूरी पर था।

एसएसपी अभिषेक यादव ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय निवासी ने हमें दी थी। कुछ लोग एक घर में रह रहे हैं जो 14 दिन पहले जालंधर से आए हैं। लेकिन उन्होंने उसके संबंध में पुलिस और प्रशासन को सूचना नहीं दी है। हम लगातार लोगों से कह रहे हैं कि तबियत खराब की सूचना पर केवल उनकी मेडिकल जांच और जरूरत पड़ने पर मेडिकल ट्रीटमेंट कराया जाएगा। उनके खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी लेकिन जो कि इस प्रकार की सूचना आपदा के समय में छिपाई गई है। इसीलिए तीनों को मेडिकल क्वारंटाइन किया गया है। उसके साथ-साथ उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button