कामगारों को लेकर दिल्ली आ रही बस का लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, 5 लोगों की हुए मौत, 18 घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर आज एक बस का भीषण हादसा हो गया जिसमें बताया जा रहा है कि 5 लोगों की मौत हो गई है और 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। वहीं कुछ लोग मामूली रूप से भी घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे।  जो लोग घायल हो गए हैं उन्हें कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई में भर्ती करा दिया गया है। जहां पर इन सभी का इलाज चल रहा है। बता दें कि 18 लोग इस मामले में गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। बता दें कि यह बस बिहार से कामगारों को लेकर राजधानी दिल्ली आ रही थी लेकिन बीच रास्ते में ही हादसा हो गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

बता दें कि कामगारों और प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस दिल्ली जा रही थी। बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक लग्जरी कार से तेज रफ्तार में टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिर गईं।

हादसे के बाद बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुनकर आस-पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सौरिख थाना की पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायल हुए कई लोगों को एंबुलेंस की मदद से कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button