Bundelkhand Expressway: ‘पहले यहां बड़े-बड़े नेता आए, अब बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे’, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज

Bundelkhand Expressway: 'पहले यहां बड़े-बड़े नेता आए, अब बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे', अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज

Bundelkhand Expressway: ‘पहले यहां बड़े-बड़े नेता आए, अब बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे’, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज

 

UP के कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि पहले बुंदेलखंड में बड़े-बड़े नेता आएं अब बड़े-बड़े गड्ढे दिख रहे हैं.

 

Akhilesh Yadav in Kannauj: कन्नौज पहुंचे यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्ट के प्रमुख अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां बड़े-बड़े नेता आएं और अब बुंदेलखंड में बड़े-बडे गड्ढे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि  बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में लूट हुई है. लूट छोड़िए यहां डकैती हुई है. कोई कल्पना कर सकता है कि देश के प्रधानमंत्री उसका उद्घाटन करें और वहां बारिश हो और वहां गड्ढे हो जाए. उन्होंने आधा अधूरा एक्सप्रेसवे शुरू किया. उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नकल करने के लिए भी अकल चाहिए होती है, बिना अकल के नकल नहीं करनी चाहिए.

 

पीएम मोदी के संबोधन पर भी किया कटाक्ष

वहीं चौधरी हरमोहन सिंह की पुण्यतिथि पर पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चौधरी हरमोहन सिंह ने लगातार समाज को जोड़ने का कार्य किया. उन्होंने पिछड़े और दलितों के हक में उन को आगे बढ़ाने का कार्य किया और वर्चुअल रैली में वह आ रहे हैं जो पिछड़े और दलितों का हक छीन रहे हैं.

 

 

 

ओपी राजभर को लेकर कही बड़ी बात

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को यह चिंता करनी चाहिए कि उनके नेताओं के बारे में उन्होंने क्या-क्या कहा था वह मैं जानता हूं. बीजेपी को यह चिंता करनी चाहिए कि जो नेता हमारे साथ थे जब मैंने उनसे पूछा कि आपके पास कॉन्फिडेंस कितना होगा कि आप देश के प्रधानमंत्री से मिले होंगे आप होम मिनिस्टर से मिले होंगे. आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिले होंगे फिर जो भाषा उन्होंने इस्तेमाल की थी तो मैं कह नहीं सकता. कई बार कुछ लोगों का रास्ता भटक जाता है और गांव में झाड़ने और पकने से ठीक हो जाते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि हमारे साथ गठबंधन में जो पार्टियां बची हैं हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे.

 

दूध पर लगे टैक्स को लेकर बोला हमला

वहीं सपा प्रमुख ने दूध, दही पर लगे टैक्स को लेकर कहा कि दूध की चीजों पर टैक्स लगा है. भोले बाबा की पूजा करते हो अगर करते हो तो आज सोमवार है संभलकर दूध चढ़ाना. कहीं टैक्स के चक्कर में तुम भी जेल ना चले जाओ.

Related Articles

Back to top button