प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में पेट्रोल पंप लूटने वाले बदमाश सुनील के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, साथी फरार

यमुनापार में घूरपुर के इरादतगंज हवाई पट्टी के सामने देर रात हुआ एनकाउंटर, चोरी की बाइक मिली

घूरपुर के दो व नैनी के एक पेट्रोल पंप लूटकांड में शामिल सुनील भारतीया पर घोषित था 25 हजार का इनाम

प्रयागराज। जनपद में क्राइम ब्रांच यमुनापार और घूरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने 19 जुलाई की रात करीब 9.30 बजे इरादतगंज हवाई पट्टी के समीप मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामियां बदमाश सुनील भारतीया को धर दबोचा। वह घूरपुर क्षेत्र के दो पेट्रोल पंपों पर हुई लूट में वांछित था। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को एसआरएन हास्पिटल भेजा गया है।
घूरपुर थाना क्षेत्र के हवाई पट्टी इरादतगंज के सामने रविवार रात क्राइम ब्रांच यमुनापार व घूरपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां से कुछ बदमाश गुजरने वाले हैं। पुलिस के अनुसार एक बाइक से दो संदिग्ध लोग एकदम से पुलिस के सामने पहुंच गए लेकिन जब पुलिस वालों ने उन्हें रुकने का ‌इशारा किया तो वह गाड़ी मोड़कर भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया तो जवाब में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बाइक सवार एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह बाइक लेकर वहीं गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला ‌कि घायल बदमाश सुनील भारतीया पुत्र शोला भारतीया निवासी उमरगंज, भंडरा, नैनी है। वह पिछले वर्ष दांदूपुर और गौहनिया में पेट्रोल पंप पर हुई दो लूट के मामलों में वांछित था। इनके अलावा मार्च महीने में लाकडाउन की शुरूआत में डांडी ढाल पर स्थित पेट्रोल पंप पर भी सुनील भारतीया द्वारा ही लूट किए जाने की बात सामने आ रही है।

मौके से मिली बाइक भी चोरी की होने की आशंका है। मौके से भागे बदमाश का नाम आनंद निषाद पुत्र लाला निषाद निवासी मवैया, औद्योगिक क्षेत्र है। जो काफी दिनों से अपनी ससुराल बीकर, घूरपुर में रह रहा है। उस पर औद्योगिक क्षेत्र एवं करछना में पांच मुकदमे पंजीकृ‌त हैं। मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी अभिषेक दीक्षित, एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचे। सीओ करछना आशुतोष तिवारी ने बताया कि मुठभेड़ में सुनील भारतीया नाम के एक लुटेरे को पकड़ा गया है। उसके पैर में गोली लगी है। उसके साथी आनंद निषाद की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button