महोबा जनपद में BSP जिलाध्यक्ष ने इस्तीफा देते ही पार्टी के कई बड़े नेताओं की खोली पोल, नेताओं पर लगाए संगीन आरोप

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में बीएसपी पार्टी से जुड़ा मामला सामने आते ही शियासतदारों के बीच खलबली मच गयी है। बीएसपी जिलाध्यक्ष ने पार्टी में काबिज बड़े नेताओं पर संगीन आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में बीएसपी पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल ने पार्टी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीएसपी से इस्तीफा दे दिया है। मोहम्मद इकबाल की अगर माने तो पार्टी में जिलाध्यक्ष बनते ही उनके ऊपर पार्टी के बड़े हुक्मरानों द्वारा दबाव बनाया जाने लगा था।

बीएसपी पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल ने पार्टी के एक बड़े नेता पर निशाना साधते हुए बहन जी से मिलवाने के लिए बड़ी रकम वसूले जाने की बात कही है। मोहम्मद इकबाल की अगर माने तो बहन जी से मिलवाने के नाम पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बड़ा चढ़ावा वसूला जाता है।

बीएसपी जिलाध्यक्ष महोबा ने पार्टी में शामिल बड़े नेताओं के चेहरे से नकाब को उतारते हुए रंगीन मिजाज होने के आरोप लगाए हैं। मोहम्मद इकबाल के इस बयांन बाद पार्टी में काबिज बड़े नेताओं के चेहरे से हवाइयां उड़ गयीं हैं।

मोहम्मद इकबाल ने बीएसपी के एक बड़े नेता पर ग्रुप बाजी में शामिल होने की भी बात कही है। पूर्व जिलाध्यक्ष की अगर माने तो पार्टी में वही सदस्य लंबी पारी खेल पाता है जो ग्रुप बाजी में शरीक रहकर काबिज बड़े हुक्मरानों के हर हुक्म की तामीर करे वो भी बिना शोर किये।

शोषण की मार झेल रहे जिलाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल ने बीएसपी सुप्रीमों मायावती से साफ शब्दों में भृष्टाचार में लिप्त पदाधिकारियों को पार्टी से निकाले जाने की अपील की है। हाल ही में पार्टी को इस्तीफा देने वाले इकबाल ने सुप्रीमों मायावती से भृष्ट नेताओं पर कड़ी कार्यवाही अमल में लानें की बात कही है।

बीएसपी के महोबा जिलाध्यक्ष द्वारा प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा देने के साथ ही दिए जाने वाले बयानों से पार्टी में खासा हड़कंप मच गया है। सुर्खियों से दूर रहने वाली बीएसपी पार्टी मोहम्मद इकबाल के दिए गए बयान के बाद वापस सुर्खिया बटोरती दिखाई दे रही है। बसपा सुप्रीमों मायावती अब इस पूरे मामले पर क्या प्रतिक्रिया देतीं हैं ये अपने आप में एक सवाल बन गया है वहीं पार्टी के जिलाध्यक्ष के आरोपों से लबरेज बयान ने बड़े नेताओं को सवालों के कटघरे में ला पटका है।

Related Articles

Back to top button