औरैया : ब्राह्मण परिवार दबंग से परेशान होकर पलायन करने को मजबूर

खबर औरैया जिले से यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के जालौन चौराहा पर रहने वाला एक ब्राह्मण परिवार दबंग महिला नेता के खौफ के चलते ना सिर्फ मकान बेचने को मजबूर है। बल्कि परिवार समेत पलायन भी करने को मजबूर हो गया है।

वर्षों से चले आ रहे उत्पीड़न को बर्दाश्त न कर पाने और लचर कानून व्यवस्था के आगे बेबस इस परिवार को जब न्याय नहीं मिला। तो परिवार समेत पलायन को मजबूर होने के साथ-साथ इस पीड़ित परिवार ने अपने मकान में मकान बिकाऊ होने का पोस्टर भी चस्पा कर दिया। मौके पर पहुंची मीडिया ने जब हकीकत जानी ।तो बताया जा रहा है कि एक भीम आर्मी की प्रदेश अध्यक्ष मधु गौतम नामक महिला के द्वारा ना सिर्फ आए दिन लड़ाई झगड़ा किया जा रहा है ।बल्कि यदि पीड़ित हरिओम शुक्ला ने कभी विरोध किया। तो उसको पर जबरन फर्जी हरिजन एक्ट ऐसे मामले दर्ज करा दिए गए ।पिछले 8 साल से लगातार उत्पीड़न करने का आरोप मधु गौतम पर लगाने वाले हरिओम शुक्ला ने बताया है ।कि फर्जी हरिजन एक्ट का मुकदमा लगा दिया गया ।जिसके बाद पिछले 8 सालों से न्याय के लिए दर-दर भटक रहा हूं। लेकिन कभी सुनवाई नहीं हुई और तो और हद तब हो गई जब 3 दिन पहले एसपी को शिकायती पत्र दिया गया ।तो औरैया कोतवाली पुलिस मदद करने की बजाय पुलिस ने पीड़ित हरिओम शुक्ला को मकान बेचकर पलायन करने की सलाह दे डाली। मामला मीडिया में तूल पकड़ने के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने मामले की जांच कराए जाने की बात कही है।

इतना ही नहीं इस दबंग महिला से पीड़ित एक अन्य महिला ने भी अपना दर्द सुनाया। तो महिला की दबंगई का नया कारनामा सामने निकल कर आ गया। एक पीड़ित महिला उर्मिला यादव ने बताया कि दबंग महिला ने उसके साथ भी ना सिर्फ की आए दिन झगड़े की नौबत उत्पन्न रहती है बल्कि परेशान भी करती रहती है।

रिपोर्टर-अरुण बाजपेयी औरैया

Related Articles

Back to top button